Teenpatti Gold Teenpatti Gold Teen Patti Master | Teen Patti Master Apk - Rummy -Rummy Apk , Rummy game, Rummy Download
Teen Patti Master | Teen Patti Master Apk

App Name
Teen Patti Master
Publisher Teen Patti Official
Genre
Size 44 MB
Latest Version Update Version 2023
MOD Info Teen Patti Master Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (44 MB)

Update Version 2023

Teen Patti Master

Happy Ace

Teen Patti Master, Teen Patti Master App, Teen Patti Master Apk, Teen Patti Master Download, Teen Patti Master Mod Apk, Teen Patti Master Hack

Teen Patti Master

Teen Patti Master App :- आज के इस आर्टिकल में हम जो App बताने वाले हैं, जिसका नाम Teen Patti Master Apk होने वाला हैं, और इसके Official Website का नाम Teenpattimasterapp.com है, इस 3Patti Master का सबसे बहडिया फीचर्स Refer & Earn हैं, जिसमे आप काफी सारे रूपए को काफी आसानी से कमा सकते हैं। ऐप  Download  करने ले लिए क्लिक करें

About TeenPatti Master

दोस्तों आपको पता ही होगा की हमारे इस वेबसाइट पर आपको New Teen Patti & Rummy application के बारे में बताया जाता है, और Teen Patti Master भी एक New Launch Rummy App है जिसमे आपलोग हर एक प्रकार के गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका मिलता है, इस Teen Patti Master Apk में आप सिर्फ गेम ही नहीं अभी तो अपने दोस्तों को Invite करके भी Unlimited Commission कमा सकते है। और इस कमाए हुए पैसे को आप अपने बैंक में Withdrawal भी कर सकते है। Withdraw किया गया मनी आपके बैंक खाते में सफलतापूर्बक प्राप्त भी हो जाता है,

Rummy ARES 51 Bonus Apk Download

How To Download Teen Patti Master

अगर आप Teen Patti Master App को डाउनलोड करते हैं, आपको ₹15 इंस्टेंट बोनस मिल जाता हैं, और ₹200 का 100% Free Cash प्रोग्राम देखने को मिलता है और इस Teen Patti Master Apk में प्रत्येक रेफर पर ₹30 का बोनस मिल जाता है, और 33% का लाइफ टाइम कमीशन आपको मिलता रहता है और 30% का एफिलिएट प्रोग्राम देखने को मिलता रहता है।

How to Register in Teen Patti Master Download?

अगर आप 3Patti Master के अंदर अपना अकाउंट बनाना चाहते है तो इसके लिए आपको निम्नलिखित कथनो को अपनाना पड़ेगा :-

Teen patti master

  • सबसे पहले दिए गए Download लिंक के माध्यम इस 3Patti Master Apk को डाउनलोड करना है।
  • फिर 3Patti Master App को Install करके Open करना है, जिसमे Teen Patti Master apk का Home Page आएगा।
  • तो फिर Profile वाले बटन पर Click करने पर Bind का ऑप्शन आएगा,
  • तो Bind बटन पे क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर , पॉसवर्ड एवं OTP को फील करके Register बटन पर क्लिक करना है,
  • जिससे आपका मोबाइल नंबर इस अकाउंट के अंदर Bind हो चूका है और इस Teen Patti Master  के अंदर सफलता पुर्बक Register हो चुके हैं।
  • अब आपके Master Teen Patti में पुरा ₹10 बोनस मिल चूका है।

51 Bonus Apk Download Rummy Modern

How Many Types of Games are Available in Teen Patti Master Apk?

अगर आपलोग Teen Patti Master  Download करते है तो आपको इसके अंदर काफी सरे गेम देखने को मिलता है, जिसके बारे में सब कुछ जानकारी हमने निम्नलिखित दिया है।

Teen Patti Master

  1. Rummy Game :- अगर आप रमी खेलने में एक्सपोर्ट है तो Teen Patti Master में रमी गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी वेट करते हैं आप को मिनिमम 80 पैसे का बेट करना पड़ता है और Teen Patti Master  में King आने पर आप जीत सकते हैं
  2. Teen Patti Game :- आपलोग Teen Patti खेलने में माहिर है, और मुझे तो लगता हैं, आप Game को बहुत पसंद करते हैं, तो इसमें तीन पत्ती गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, Teen Patti Master में काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।
  3. Dragon Vs Tiger Game :- dragon vs tiger game को काफी सारे लोग खेलते हैं,और आप भी यह गेम इस Teen Patti Master Apk में खेल सकते हैं,इस गेम को ढेर सारे लोग पसंद भी करते हैं, आख़िरकार इस गेम को लोग पसंद करे क्यों नहीं, क्योकि इस गेम को खेलना काफी आसान हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, Teen Patti Master में आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।
  4. 7 Up Down Game :- यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं, इनमे कोई एक भाग ही जीतता हैं, और टाई आने पर आपका रुपया वापस आपके अकाउंट माँ आ जाता हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।
  5. Zoo Roulette Game :- इस 3Patti Master  के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।
  6. Teen Patti 20-20 :- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं, इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।
  7. Beccarat Game :- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस Teen Patti Master Apk के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, अगर आप पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलकर भी अर्निंग कर सकते हैं, ऐसे में तो मुझे लगता हैं, की यह गेम काफी सारे लोग इस गेम को पसंद नहीं करते हैं, लकिन अगर आपको 7 Up Down और Dragon vs Tiger गेम खेलते हैं, तो आप इस गेम को काफी आसानी से गेम को खेल सकते हैं।
  8. Fishing Rush :- अगर आप मछली वाला गेम खेलना पसंद करते हैं, तो टेंसन मत लीजिये दोस्तों, इसमें Fishing Rush वाला गेम उपलब्ध हैं, जिसमे मछली को आग के गोलो से मरना होता हैं, यह गेम खेलना आप जानते ही होंगे अगर आप नहीं जानते हैं, तो आप या Teen Patti Master को सबसे पहले Download कीजिये और लुफ़्त उठाइये।
  9. Ander Bahar Go :- अगर आप इस गेम को भी खेलकर Earning करना चाहते हैं, तो यह गेम एकदम Ander Bahar Game के तरह काम करता हैं, जिस तरह आप अंदर बहार गेम को खेलते हैं, ठीक उसी प्रकार आप इस गेम को खेल सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।
  10. 10 Cards Game :- इस गेम में Card वाला 10 Cards गेम भी देखने को मिलता है, अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं
  11. Variation Game :- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।
  12. Andar Bahar Game :- Teen Patti Master  में दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander, और 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।
  13. Car Roulette Game :- Teen Patti Master Appमें Car Roulette गेम दिया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।
  14. Best Of Five Game :- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।
  15. Poker Game :- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है, जिसमे आप कार्ड से रेलेटेड गेम को खेल सकते हैं, और Teen Patti Master Apk से भी अर्निंग कर सकते हैं।
  16. Fruit Line :- यह Teen Patti Master Game भी इसमें अच्छा दिया हुआ हैं, इस गेम का नाम Fruit Line हैं, तो इसमें फल को काटने वाला गेम होगा, अगर फलो वाले गेम्स को खेलना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट हगा आपके लिए। काफी सारे लोग इस गम को मनोरंजन के लिए खेलते हैं, लेकिन इस Teen Patti Master में आप इस गेम को खेल कर घर बैठे पैसे भी कमा सकते हैं।
  17. 3 Card Poker :- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Teen Patti Master Mod Apk Download

Teen Patti Master App Bonus 

अगर आप इस Teen Patti Master Aok को डाउनलोड करके रजिस्टर करते है तो, आपको Sign-Up बोनस ₹10 मिलता है, और इतना ही नहीं Teen Patti Master में कुछ अतिरिक्त बोनस प्रोग्राम भी दिया गया है, जैसे- Daily Bonus, Weekly Bonus, Monthly Bonus और Level बोनस प्रोग्राम भी दिया गया है, जिसमे आपलोग प्रतिदिन और साप्ताहिक तौर पर इस बोनस को Claim कर सकते है।

Teen Patti Gold Download 1500 Bonus 

How To Add Money in Teen Patti Master app?

आपलोग अगर Teen Patti Master गेम में अपने पैसे ऐड करना चाहते है तो उससे पहले आपको Teen Patti Master के प्रोग्राम के बारे में जान लेना चाहिए, की अगर आप 3Patti Master app गेम के अंदर पैसा डालते है तो आपको क्या एक्स्ट्रा बोनस मिल रहा है, ताकि जब आप 3Patti Master  के अंदर अपने मनी को add करे तो आपको अतिरिक्त मुनाफा हो।

Teen patti master app आप कम से कम ₹10 का तथा अधिकतम ₹1 लाख तक का Chips Teen patti master गेम के अंदर Add कर सकते है जिसमे आपको कुछ प्रतिशत अमाउंट मिलता है। जिसके बारे में सारि जानकारी हमने निचे दिए गए Add Money Offers वाले हेडिंग में बताया है।

  • सबसे पहले Teen patti master app को Open करके Pay वाले बटन पर क्लिक करे,
  • फिर अपने इच्छा अनुसार Amount select करेके Add Chips बटन पे क्लिक करे,
  • आपके सामने UPI और Paytm का ऑप्शन आएगा,
  • किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करेके Next Step पर क्लिक करे,
  • पहली बार Add करने पर KYC Detail भरे,
  • फिर पेमेंट ऑप्शन सेलेक्ट करके Payment करके अपने Chips को Game ID के अंदर Add कर पाएंगे।

Teen Patti Master Download | Download Teen patti Master

How to Withdraw Money in Teen patti master?

Teen patti master गेम के अंदर अगर बात करे Withdraw की तो इस Teen patti master के अंदर कम से कम 100 रुपया का Withdraw कर सकते है और अधिक से अधिक की कोई सिमा नहीं हैं, जिसमे आपको आप अपना किस KYC करके बैंक के माध्यम से withdraw लागा सकते है, इस Teen patti master apk के अंदर निकासी आप कैसे लगा सकते हैं, वो मैंने निचे लिख दिए हैं।

अगर आपको इस Teen patti master app के अंदर अपनी मनी को कैसे निकालना हैं, तो आपके लिए हमने निन्मलिखित दे दिए हैं, जिसके मदद से आप इस Teen patti master mod apk के अंदर परे रूपए को अपने बैंक में ट्रांसफर कर पाएंगे तो निचे जरूर पढ़े।

  • सबसे पहले Teen patti master को Open करना हैं
  • फिर Withdraw वाले बटन पर क्लिक करना हैं।
  • उसके बाद UPI / Bank सेलेक्ट करने का ऑप्शन आएगा
  • अपने सिलेक्टेड माध्यम में Bank / UPI डिटेल्स भरना है,
  • फिर Amount वाले बॉक्स में अपना अमाउंट भरने के बाद
  • उसके बाद Withdraw पर क्लिक करना हैं, अब आपका निकाशी Success हो जायेगा।
  • जिसका Record आप Record बटन पे क्लिक करके देख सकते है की आपका पेमेंट मिला या नहीं
  • कुछ समय इंतजार करने के बाद आपका पेमेंट आपके बैंक में प्राप्त हो जायेगा।

Free Cash App Teen Patti Gold Download

How to Refer & Earn in the Teen patti master app?

Teen patti master app में अगर आप अपने दोस्तों को Invite करके पैसे कामना चाहते है तो Teen patti master apk में Refer & Earn का 3 काफी इंट्रस्टिंग प्रोग्राम दिया गया है, जिसमे पहला है Share , दूसरा है Agent और तीसरा Affiliate का प्रोग्राम दिया गया है, जिसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी निम्नलिखित है :-

Share :- इस Teen patti master app को मेरे लिंक द्व्रारा install कर ओपन करते है तो आपको निचे आपको Share का बटन मिलेगा जिसपर क्लिक करेंगे तो Teen patti master में 5 Friend पर ₹50, 10 Friend पर ₹100 तथा 20 Friend पर ₹100 मिलता है, और ये प्रोग्राम भी चलता रहता हैं, पहले यह प्रोग्राम इन सारे अप्प में नहीं देता था लेकिन यह सभी प्रोग्राम इस में अब दे रहा हैं, और 3patti master apk में शेयर करने के 3 ऑप्शन प्रोग्राम है, जिसमे

  1. Facebook
  2. WhatsApp
  3. Copy Link

Is Teen patti master Apk Save?

अगर आप जानना चाहते हैं कि यह Teen patti master Trusted है या नहीं, तो मेरा मानना है कि यह Teen patti master ट्रस्टेड नहीं है ऐसा क्यों?, क्योंकि हमने इस Teen patti master से Withdraw अभी नहीं लिए हैं, तो मैं चाहता हूँ, की आप इस Teen patti master के अंदर अधिक पैसे को न जोड़े नहीं तो आपके साथ Scam भी हो सकता हैं, लेकिन इस Teen patti master से काफी सारे लोग भी कमा रहे हैं, चाहे तो आप भी Sign-Up बोनस से Game खेल कर Earning कर सकते हैं।

Rummy Joy 41 Bonus App Download

How To Upgrade VIP in Teen patti master?

अगर आप Teen patti master में VIP Earning करना चाहते हैं तो Teen patti master में VIP अर्निंग करने के लिए कुछ कंडीशन है, उसके लिए आपको Teen patti master में अपने मनी को ऐड करना पड़ेगा लेकिन मेरा सजेशन होगा कि आप अपनी Money को इस Teen patti master apk के अंदर ऐड मत करें Teen patti master app के अंदर Daily Bonus का प्रोग्राम भी दिया हुआ है जिसकी मदद से अब अर्निंग कर सकते हैं।

  1. Daily Bonus :- Teen patti master में आप डेली बोनस के तौर पर दिल्ली up-to ₹1 से ₹2 तक Earning कर सकते हैं
  2. Weekly Bonus :- आप डेली बोनस को लगातार सात दिनों तक प्राप्त करते हैं तो Teen patti master में सातवें दिन वीकली बोनस के तौर पर बोनस प्राप्त कर सकते हैं
  3. Monthly Bonus :- Teen patti master apk में डेली बोनस और वीकली बोनस लगातार एक महीने तक करते हैं तो Teen patti master में Monthly Bonus भी आप Claim कर सकते हैं
  4. Level Bonus :- अगर आप VIP को अपग्रेड करते हैं तो Teen patti master में लेबल के अनुसार Up-to ₹15 तक प्राप्त कर पाएंगे

51 Bonus App Rummy Weath Apk Download

Teen patti master Customer Support!

अगर आप Teen patti master के अंदर Customer Support लेना चाहते है तो Teen patti master गेम के अंदर भी VIP Customer Support दिया गया है जिसकी सर्विस समय 24वे घंटे है तो आपको अगर Teen patti master app के अंदर हुए किसी भी प्रॉब्लम के लिए Support लेना चाहते है तो Teen patti master समय अवधी 24 घण्टे सपोर्ट ले सकते हैं। 3patti master app में WhatsApp के द्वारा ऑनलाइन सपोटे ले  सकते है, इनके +63 3659485695 नंबर  है।

Teen Patti Master Apk Download

Teen patti master Apk FAQ’s

Q.1. What is the Minimum Withdrawal of Teen patti master App ?

Ans. The Minimum Withdrawal is Rs.100/-

Q.2. How Much is Sign-Up Bonus in Teen patti master Apk ?

Ans. Teen patti master has ₹41 Sign-Up Bonus.

Q.3. What is the Maximum Withdrawal of Teen patti master?

Ans. The Maximum Withdrawal is not Minson.

Q.4. How Much Bonus Do You Get on Each Invite in This Teen patti master?

Ans. There is a bonus of ₹30 on every invite.

Q.5. How Much is The Invite Recharge Commission Available in This Teen patti master?

Ans. There is a Invite Recharge Commission 33% on every invite.

Teen Patti Master 2022 Apk Download

Keyword

teen patti master, teen patti master apk, teen patti master download, teen patti master 2022, teen patti master game, teen patti master app, teen patti master apk download, teen patti master mod apk, teen patti master old version, teen patti master online, teen patti master purana,
teen patti master customer care number, teen patti master gold, teen patti master googlebaba, teen patti master 2023,

Teen Patti Master 150 Bonus App Download

Happy Ace

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published.